छत्तीसगढ़ में आदिवासी महिला के साथ बलात्कार, आरोपी सरजू पैकरा गिरफ्तार

0 76

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर में राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र बोले जाने वाले आदिवासी पहाड़ी कोरवा जनजाति की महिला से बलात्कार किया गया है। महिला अपने बच्चों के साथ पड़ोस में हो रही बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए गई हुई थी। इल्जाम है कि वहां से आरोपी ने उसे अगवा कर ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। जिसके उपरांत महिला नग्न हालत में जंगल में मिली थी। पुलिस को सूचना मिलने के उपरांत आरोपी भाग निकला था। उसे तलाश कर पुलिस ने रविवार को सरगुजा से गिरफ्तार कर लिया है। मामला बगीचा थाना इलाके का है।

खबरों का कहना है कि कोरवा आदिवासी महिला शनिवार को पड़ोस में हो रही बर्थ डे पार्टी में अपने बच्चों के साथ ही ही गई हुई थी। वहां जोर-जोर से डीजे बज रहा था और लोग डांस भी कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच डीजे के शोर में आरोपी सरजू पैंकरा ने आदिवासी महिला को अगवा कर लिया। उसे उठाकर जंगल की ओर ले गया और मारपीट कर बलत्कार किया। बताया जा रहा है कि महिला इतना प्रताड़ित किया गया कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद नग्न हालत में महिला को छोड़कर आरोपी वहां से भाग निकला।

अगले दिन जब मनरेगा में काम करने वाली महिलाओं ने आदिवासी महिला को इस हालत में देखा तो उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके उपरांत वे उसे घर लेकर आए और पुलिस को जानकारी दी जा चुकी है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। आदिवासी महिला से दुष्कर्म की घटना को देखते हुए एसडीओपी संदीप मित्तल की अगुवाई में टीम का गठन भी किया है। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की तो उसकी लोकेशन सरगुजा में मिली। वहां दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.