मुख्यमंत्री जगन रेड्डी पर टिप्पणी करने के आरोप में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरफ्तार

0 79

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और मंत्री आरके रोजा के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) नेता और पूर्व मंत्री बंडारू सत्यनारायण मूर्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। राज्य के पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने के लिए भारी पुलिस तैनात की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, मूर्ति के खिलाफ आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के नागारा पालेम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

गुंटूर पुलिस की एक टीम नोटिस देने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सोमवार रात अनाकापल्ली जिले के परवाड़ा मंडल के वेनेलापलेम गांव में मूर्ति के आवास पर पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक, मूर्ति ने काफी देर तक दरवाजा खोलने से परहेज किया और उन पर नजर रखी। पुलिस टीम को दरवाजा तोड़कर उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा। एक वीडियो में दिख रहा है कि मूर्ति को हिरासत में लेते समय पुलिस की गाड़ी के आसपास बड़ी भीड़ जमा हो गई थी। गिरफ्तार करने के बाद पूर्व मंत्री को गुंटूर ले जाया गया। मूर्ति ने आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। रिपोर्ट के अनुसार, मूर्ति ने रोजा के खिलाफ कई टिप्पणियां कीं, जिसके बाद उनके पति सेल्वमणि ने जवाब दिया कि वे बहुत व्यक्तिगत थे। सेल्वमणि ने मूर्ति से रोजा के खिलाफ अपने आरोपों के समर्थन में सबूत दिखाने को भी कहा।

इस बीच, TDP नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने विपक्षी दल के राजनीतिक नेताओं के साथ व्यवहार में भेदभाव का हवाला देते हुए मूर्ति की गिरफ्तारी की निंदा की है। लोकेश ने कहा है कि, “YSRCP (वाईएसआर कांग्रेस पार्टी) सरकार के लिए एक कानून और विपक्ष के लिए दूसरा कानून।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.