शाह ने दोबारा सत्ता में आने का नारा दोहराया, नशा मुक्त हिमाचल का वादा किया

0 77

शिमला । राज्य को नशा मुक्त बनाने का वादा करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोगों से हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार को दोहराने का आग्रह किया। शाह ने चंबा जिले के भटियात विधानसभा क्षेत्र के सिहुंटा में एक चुनावी रैली में कहा, हिमाचल में भाजपा सरकार को दोहराएं और हम राज्य को नशा मुक्त बनाएंगे। लोगों से हर पांच साल में सरकार बदलने की परंपरा को छोड़ने का आग्रह करते हुए शाह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस हमेशा टोपी पहनने पर राजनीति करती है।

वह एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की अपील का अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दे रहे थे, जिसमें मतदाताओं से भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए कहा गया था। प्रियंका ने मंडी शहर में एक चुनावी रैली में कहा था, हर पांच साल में सरकार बदलना लोगों के लिए अच्छा है। गांधी परिवार की आलोचना करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस मां-बेटे की पार्टी है, जबकि भाजपा ने चाय वाले को प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया है।

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि, डबल इंजन सरकार ने राज्य को कई बुनियादी ढांचा परियोजनाएं दी हैं। हमने नालागढ़ में एक मेडिकल डिवाइस पार्क बनाया है जो 10,000 लोगों को रोजगार देगा। हमने अटल सुरंग भी बनाई है जो पूरे साल पर्यटन को बढ़ावा देगी। क्योंथल राज्य के पूर्व शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली राज्य कांग्रेस इकाई की प्रमुख प्रतिभा सिंह पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, अब यह राजाओं और रानियों का युग नहीं है, यह जनता का युग है।

लोगों से मौजूदा सरकार को एक और मौका देने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार ‘रिवाज बदलेगा’ (चुनावी परंपराएं बदल जाएंगी)। शाह ने कहा- वह कहते हैं कि हिमाचल की एक परंपरा है। एक बार कांग्रेस और अगली बार भाजपा। इस बार परंपरा बदल जाएगी, एक बार भाजपा और हर बार भाजपा है। माताओं, बहनों और युवाओं का उत्साह बता रहा है कि प्रदेश की जनता ने हिमाचल की प्रगति और विकास के लिए फिर से भाजपा को चुनने का मन बना लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.