पुणे में सूखे की समस्या के समाधान के लिए शरद पवार का सीएम शिंदे से बैठक बुलाने का आग्रह

0 43,574

मुंबई: एनसीपी (सपा) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से पुणे जिले में सूखे से निपटने के लिए स्थायी उपायों पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलाने का अनुरोध किया है।

शरद पवार ने 12 और 13 जून को पुरंदरे, इंदापुर, बारामती और दौंड तालुका के सूखा प्रभावित गांवों का दौरा किया और कहा कि ग्रामीणों ने सिंचाई योजनाओं से संबंधित कई मुद्दों को उनके संज्ञान में लाया है। उन्होंने कहा कि किसानों ने पीने और खेती के लिए पर्याप्त पानी की उपलब्धता के उपाय भी सुझाए हैं। शरद पवार ने सीएम शिंदे से आग्रह किया है कि प्रस्तावित बैठक में दोनों उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार और मृदा व जल संरक्षण और जल आपूर्ति मंत्री भी मौजूद रहें।

उन्होंने कहा कि बैठक में उन्हें संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा करने और पुणे जिले में सूखे की स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक उपायों पर विचार-विमर्श करने की आवश्यकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.