एक स्टेज शो के लिए लेती हैं 25 लाख रुपए, सपना चौधरी की पूरी नेट वर्थ जानकर आप रह जाएंगे दंग!

0 79

मुंबई: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज बहुत से लोग जानते होंगे । वह अपनी आवाज और डांस की वजह से न सिर्फ हरियाणा में बल्कि दूसरे राज्यों में भी मशहूर हैं. उत्तर प्रदेश, राजस्थान और बिहार में भी सपना चौधरी के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। उनके कार्यक्रमों में हजारों की संख्या में लोग आते हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यही वजह है कि आज वह अपने 2 से 3 घंटे के प्रोग्राम के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। उनकी नेटवर्थ करोड़ों में है.

सपना चौधरी शुरुआत में डांसर नहीं बल्कि पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. ऐसे में सपना चौधरी को डांसर बनना पड़ा. सपना चौधरी जब 12 साल की थीं तब उनके पिता की मृत्यु हो गई। ऐसे में आर्थिक तंगी के कारण घर की स्थिति बहुत खराब थी। इसके चलते उन्हें घर भी गिरवी रखना पड़ा। धीरे-धीरे पूरे परिवार की जिम्मेदारी सपना पर आ गई। ऐसे में उन्होंने कला और अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें इसमें सफलता मिली.

मेहनताना भी बढ़ा
सपना चौधरी आज पूरे देश में किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा में एक स्टेज शो से की थी. इससे सपना को काफी प्रसिद्धि मिली. आज वह अपने शो और गानों से करोड़पति बन गई हैं। सपना चौधरी इस समय 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। हालाँकि, शुरुआत में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। कहा जाता है कि करियर की शुरुआत में सपना चौधरी को एक स्टेज शो के लिए सिर्फ 3100 रुपये मिलते थे. लेकिन धीरे-धीरे डांस की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती गई। इसके साथ ही उनकी स्टेज शो की फीस भी बढ़ गई.

कितनी है मेहनताना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज सपना चौधरी एक स्टेज शो करने के लिए 25-50 लाख रुपये चार्ज करती हैं. साथ ही अगर वह किसी कार्यक्रम में 2 से 3 घंटे के लिए जाती हैं तो इसके लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी के पास एक बंगला भी है. इसके अलावा उनके पास महंगी कारों का भी कलेक्शन है। आज इसकी कीमत अरबों में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.