शिखर धवन ने भारतीय टीम के साथ मनाया अपना 37वां जन्मदिन, खिलाड़ियों ने खास अंदाज़ में किया विश

0 143

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 5 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। इस खास दिन को शिखर धवन ने भारतीय टीम (Team India) के साथ मनाया। वहीं, भारतीय खिलाड़ियों ने इस दिन को बेहद खास तरीके से मनाया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस समय बांग्लादेश के दौरे पर हैं। जहां भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है।

भारत को बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने मिलकर शिखर धवन का जन्मदिन मनाया। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ समेत कई खिलाड़ी नज़र आ रहे है। शिखर धवन ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘टीम इंडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन।’

इस वीडियो में केएल राहुल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, राहुल द्रविड़ और वॉशिंगटन सुंदर नज़र आ रहे है। वीडियो में देख सकते हैं कि, जब शिखर धवन केक काट रहे होते हैं तब, द्रविड़ ताली बजाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, क्रिकेट की दुनिया में गब्बर ने नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन ने अक्टूबर 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद 2013 में शिखर धवन को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का मौका मिला। पिछले 10 साल से शिखर इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह साल 2013 चैंपियंस ट्रॉफी, 2015 वर्ल्ड कप और 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.