जूलरी स्टोर में सेल्स गर्ल बनीं श्रद्धा कपूर, 10 हजार कमाने में हो गई हालत खराब

0 37

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ एक टैलेंटेड सेल्स गर्ल भी हैं। यह हम नहीं उनके वो फैंस कह रहे हैं जिन्होंने हाल ही में पोस्ट किया उनका वीडियो देखा। दरअसल श्रद्धा कपूर उनके नए जूलरी ब्रांड के पुणे वाले स्टोर पर बतौर सेल्स गर्ल काम करती नजर आईं। स्टोर में आ रहे ग्राहकों को वो जूलरी दिखा रही थीं और उन्हें प्रोडक्ट खरीदने के लिए कनविंस कर रही थीं। श्रद्धा कपूर ने अपना यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 10 में से कितने मार्क्स? मेरी पहली बिक्री।

श्रद्धा कपूर ने बताया है कि उन्होंने 10 हजार 900 रुपये की जूलरी बेची। एक्ट्रेस वीडियो में बता रही हैं कि सेल्स लगता आसान है लेकिन होता नहीं है। इसके बाद वीडियो में उन्हें स्टोर के भीतर ग्राहकों को जूलरी खरीदने के लिए राजी करने की कोशिश करते देखा जा सकता है। श्रद्धा कपूर एक आंटी को ब्रेसलेट और नेकलेस बेचने की कोशिश करती दिख रही हैं। वो उन्हें समझा रही हैं कि वो किन मौकों पर इसे पहन सकती हैं और कैसे यह उनके ऊपर काफी खूबसूरत लग रहा है।

श्रद्धा कपूर वीडियो की आखिर में कहती हैं, “मेरा फर्स्ट टाइम था। आप लोग करोगे तो पता चलेगा। उन सभी लोगों को सलाम है जो सेल्स का काम करते हैं।” वीडियो पर भर-भरकर कमेंट आए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मैम आप तो क्रेडिट कार्ड भी बेचोगी तो लोग ले लेंगे।” एक शख्स ने हंसने वाला इमोजी बनाकर लिखा, “थोड़ा बहुत डिसकाउंट मिलेगा मैम?” दूसरे यूजर ने लिखा, “बस आप पता बता दो। मैं कल ही ट्रेन पकड़ लूंगा।” किसी ने लिखा, “अगर सेल्स पर्सन इतनी क्यूट हो तो दुकान खरीदने में कैसी शर्म।”

श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ थी जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। फिल्म खास नहीं चली लेकिन इसमें श्रद्धा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। अभी एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग मूवी ‘स्त्री-2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में आया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। अब देखना होगा कि क्या श्रद्धा दूसरे पार्ट से भी वही जादू चला पाती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.