श्रद्धा वालकर की हड्डियों को आरी से काटा गया था, पोस्टमार्टम एनालिसिस में खुलासा

0 134

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर की 23 हड्डियों का पोस्टमार्टम विश्लेषण (एनालिसिस) करवाया. एम्स में पोस्टमार्टम एनालिसिस हुआ. पोस्टमार्टम एनालिसिस से पता चला कि हड्डियों को आरी से काटा गया था. दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी हफ्ते में साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है.इससे पहले 10 जनवरी को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दी. वहीं आफताब पूनावाला ने पढ़ाई के लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की है. कोर्ट ने अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया.

आफताब ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। उसने पुलिस से कहा था कि उससे झगड़े के बाद श्रद्धा कहीं चली गई थी। पुलिस ने जब सख्ती बरती, तो आफताब ने माना कि श्रद्धा वालकर की हत्या उसने कर दी थी। खास बात ये भी है कि श्रद्धा ने पहले भी मुंबई पुलिस से शिकायत की थी कि आफताब उसकी हत्या करना चाहता है। मुंबई पुलिस को श्रद्धा ने जो शिकायत दी थी, उसमें साफ लिखा था कि आफताब पूनावाला उसके टुकड़े करने की धमकी देता है। बाद में श्रद्धा ने ये शिकायत वापस ले ली थी। मुंबई में रहने के बाद श्रद्धा वालकर और आफताब दिल्ली आकर लिव इन में रहने लगे थे। हत्या के कुछ दिन पहले ही दोनों दिल्ली आए थे।

यह था मामला
बता दें, आफताब पूनावाला पर उसके साथ ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही श्रद्धा वालकर की 18 मई, 2022 को कथित रूप से गला घोंटकर हत्या करने, उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित आवास में 300 लीटर के फ्रिज में रखने एवं उन्हें कई दिनों तक शहर के विभिन्न हिस्सों में फेंकने का आरोप है. वालकर की हत्या का मामला तब सामने आया, जब दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर 2022 को श्रद्धा वालकर के पिता की शिकायत पर पूनावाला को गिरफ्तार किया.

ऐसे हुआ था खुलासा
श्रद्धा की हत्या का खुलासा तब हुआ था जब उसके पिता अक्टूबर 2020 में महाराष्ट्र पुलिस के पास शिकायत लेकर गए. श्रद्धा से कई महीने तक कोई संपर्क न होने के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया था.

श्रद्धा और आफताब एक दूसरे से डेटिंग ऐप पर मिले थे. श्रद्धा के पिता को इस रिश्ते से आपत्ति थी क्योंकि आफताब दूसरे धर्म का था. कुछ दिनों तक कपल मुंबई में रहा, बाद में दोनों पिछले साल दिल्ली आ गए थे और यहां किराये के एक फ्लैट में रहने लगे थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.