देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, फिर जो किया वो जानकर पुलिस भी रह गई दंग

0 187

भरूच: गुजरात के भरूच से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ मां ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए उसके साथ मिलकर अपने बेटे का क़त्ल कर दिया। घटना भरुच जिले के मीरानगर इलाके की है। सोनम सोसाइटी में रहने वाला 13 वर्षीय कृष्णा 23 जनवरी को अपने घर से लापता हो गया था। इस मामले में उसकी मां ममता देवी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी तथा आशंका जताते हुए बोला था कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। इस के चलते 31 जनवरी को अंकलेश्वर में एक 13 वर्षीय लड़के का शव मिला। ये वही नाबालिग था जो पिछले कई दिनों से गुमशुदा था।

वही तहकीकात के चलते चौंकाने वाली बात सामने आयी है। मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई है तथा उसके गले पर चोट के निशान थे। रिपोर्ट के सामने आने के पश्चात् पुलिस का बच्चे की मां पर ही शक गहरा गया। मृतक की मां ममता देवी से पूछताछ के चलते पता चला की उसका अपने देवर के साथ पिछले 8 वर्षों से अनैतिक संबंध था। तहकीकात में सामने आया कि प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे के क़त्ल की योजना बनाई थी।

पुलिस ने ममता देवी के प्रेमी भागवत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के चलते उसने स्वीकार किया कि उसी ने भतीजे का क़त्ल किया है। अपराधी ने आगे बताया कि उसका ममता देवी के साथ बीते 8 वर्षों से अफेयर चल रहा था तथा दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, मगर बीच में उसका पति और बेटा आ रहा था। पुलिस के अनुसार, अपराधी ने बताया कि ममता देवी एवं उसने पहले बेटे और बाद में पति सत्यप्रकाश को मारने की रणनीति बनाई थी, जिससे वे शादी कर सकें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.