सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, प्रियंका ने रद्द किए लखनऊ के कार्यक्रम

0 351

नई दिल्ली। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके अलावा बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार बताए जा रहे हैं। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, नेता ने बताया कि सोनिया गांधी को गत बुधवार शाम को बुखार आया था, जिसके बाद हुई उनकी जांच रिपोर्ट में वह कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद को अपने आधिकारिक आवास , 10 जनपथ पर आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं है और उम्मीद जताई जा रही कि वह 8 जून से पहले ठीक हो जाएंगी।

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग के एक मामले में सोनिया और राहुल गांधी को सम्मन जारी किया है। सोनिया और भी कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। जिसके कारण उनकी सर गंगाराम अस्पताल में नियमित जांच होती है। सोनिया के साथ गत बुधवार को हुई एक बैठक में शामिल पार्टी के कई अन्य नेता भी संक्रमित बताए गए हैं। सोनिया एक दिन पहले यहां कांग्रेस की ओर से आयोजित आजादी गौरव यात्रा के समापन समारोह में शामिल हुई थी।

इससे पहले देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर कांग्रेस की ओर से निकाली गई आजादी गौरव यात्रा का गत बुधवार को समापन हो गया। सोनिया समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता इस दौरान मौजूद रहे। कांग्रेस सेवा दल की ओर से गत 6 अप्रैल को गुजरात के साबरमती से यह यात्रा शुरु हुई थी। दिल्ली के राजघाट पर यह यात्रा संपन्न हुई । इस दौरान सोनिया समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

बताया जा रहा कि सोनिया की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी लखनऊ के अपने कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं और वह भी दिल्ली में ही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.