महाराष्ट्र में तेज रफ्तार कार ने 7 श्रद्धालुओं को कुचला

0 78

सोलापुर. कार्तिकी एकादशी के लिए पंढरपुर जा रहे श्रद्धालुओं के बीच उस वक्त हाहाकार मच गया, जब एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर में जहां 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना संगोला जिले के जूनोनी गांव के पास हुई. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुख जताया. उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री शिंदे ने हादसे में मृत लोगों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की. उन्होंने दुर्घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं.

कोल्हापुर से पंढरपुर जा रहे थे श्रद्धालु
घटना को लेकर सोलापुर एसपी शिरीष सरदेशपांडे ने कहा कि सोलापुर के संगोल कस्बे में सड़क हादसा हुआ है. इसमें 7 लोगों की मौत हुई और कई घायल हो गए. श्रद्धालु कोल्हापुर से पंढरपुर जा रहे थे. शेष सूचना का इंतजार किया जा रहा है.

इन श्रद्धालुओं की हुई मौत
मृतकों में शारदा आनंद घोड़के (61 साल), सुशीला पवार, रंजना बलवंत जाधवी, गौरव पवार (14 साल), सरजेराव श्रीपति जाधवी, सुनीता सुभाष कटे और शांताबाई शिवाजी जाधवी शामिल हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.