‘स्प्लिट्सविला एक्स4’: उर्फी जावेद उपद्रवी निकलीं, छोड़ सकती हैं शो

0 249

मुंबई: डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में प्रवेश करने वाली इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद शो में उपद्रवी जैसी हैं और कथित तौर पर जल्द ही वह शो को छोड़ने वाली हैं। बहुत सारे हंगामे, झगड़ों और इस बात को लेकर असमंजस के बाद कि साक्षी श्रीवास सहित प्रतियोगियों के बीच असली उपद्रव करने वाला कौन है, या साक्षी द्विवेदी, उर्फी के लिए अपनी नापसंदगी के बारे में स्पष्ट हैं और इस दौरान लगातार नियम तोड़ रही थीं।

इन नामों के अलावा, कई लोगों ने आगाज अख्तर को एक उपद्रव करने वाला भी माना, क्योंकि हाल ही में उन्होंने ऊर्फी को उनके कनेक्शन के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी। लेकिन तमाम शोर-शराबे के बाद, आखिरकार, ऊर्फी उपद्रव करने वाली पाई जाती है, क्योंकि वह वही है, जिसने कशिश ठाकुर को ‘प्लेबॉय’ कहा, आराधना शर्मा और सौम्या भंडारी पर चिल्लाया और सनी पर भी छाया डाली। उनकी एंट्री कनेक्शन तोड़ने और यह देखने के लिए थी कि शो में कौन ‘असली’ हैं।

उन्होंने 20 वर्षीय साक्षी, जो एक सोशल मीडिया स्टार है, पर अपनी कड़ी टिप्पणी के साथ अपने खेल की शुरुआत की। बाद में उन्होंने अपने कनेक्शन कशिश से लड़ाई की और उन्हें ‘उबाऊ’ कहा, और शो में उनके साथ अपने सभी संबंध तोड़ दिए। अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ एमटीवी पर प्रसारित होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.