दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने 5 और 7 साल के भाइयों को मार डाला

0 162

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाली और भयानक घटना उजागर हुई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में आवारा कुत्तों के हमले में 7 और 5 साल के दो भाई-बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक पहली घटना 10 मार्च को हुई। जहां, सात वर्षीय बच्चा लापता होने के बाद मृत पाया गया। शव पर कुत्तों के काटने जैसी चोटें पाई गई। वहीं, दूसरी घटना 12 मार्च हुई। जहां, उक्त बच्चे के छोटे भाई को घायल पड़ा पाया गया। वह आवारा कुत्तों से घिरा हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने कहा, “वसंत कुंज क्षेत्र में 2 अलग-अलग घटनाओं में आवारा कुत्तों के हमले में 7 और 5 साल की उम्र के 2 भाई-बहनों की कथित तौर पर मौत हो गई थी। 7 साल का बच्चा 10 मार्च को लापता हो गया था और उसका शव बाद में जानवरों के काटने जैसी चोटों के साथ बरामद किया गया था।”

पुलिस ने कहा, “आज, 12 मार्च को, उनके 5 वर्षीय भाई पर कथित रूप से उस समय हमला किया गया जब वह शौच के लिए गया था। उसके चचेरे भाई ने उसे घायल पड़ा पाया, जो आवारा पशुओं से घिरा हुआ था। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामला दर्ज कर दिया गया है। जांच चल रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.