सुष्मिता सेन ने पूरी की ‘आर्या 3’ की शूटिंग, डायरेक्टर राम माधवानी के साथ डांस करते हुए सिकंदर खेर को किया हग

0 69

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3) की शूटिंग में बिजी चल रही थीं। एक्ट्रेस को ‘आर्या 3’ की शूटिंग की स्टार्टिंग में दिल का दौरा पड़ा था। जिसके चलते उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी। हालांकि, वो कुछ ही दिनों में ठीक होकर सेट पर वापस लौट आई थीं। वहीं अब सुष्मिता सेन ने ‘आर्या 3’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं।

बातें चाहे उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से एक्ट्रेस सभी बातें अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट का एक वीडियो शेयर कर शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी हैं। वीडियो में एक्ट्रेस शॉल लपेटे शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को सीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी के साथ डांस मूव्स करते हुए भी देखा जा सकता है।

जिसके बाद सुष्मिता सीरीज में दौलत की भूमिका निभाने वाले सिकंदर खेर को गर्मजोशी से हग करते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “और यह एक रैप है! ‘आर्या 3’ अमिता माधवानी, राम माधवानी, कपिल शर्मा, श्रद्धा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, राम माधवानी फिल्म्स एंडेमोल शाइन इंडिया और अब तक के सबसे शानदार कलाकारों और क्रू के बारे में! थैंक यू ‘आर्या फैमिली’ दौलत सिकंदर खेर को अब तक का सबसे हार्दिक हग। आप लोगों से प्यार करती हूं!”

अगर बात करें सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट कि तो वह ‘आर्या 3’ के अलावा फिल्म ‘ताली’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका में दिखाई देंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.