पत्नी-जीजा की गंदी हरकत: शक होने पर पति ने लगवाए कैमरे, रिकॉर्डिंग में देखा- पीछे से जीजा आया और…

0 115

इंदिरापुरम. पहली पत्नी से तलाक लिए बिना दूसरी शादी करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोप है कि युवती ने मदद के बहाने उससे नजदीकियां बढ़ाईं और फिर गोवा ले जाकर संबंध बनाए। इसके बाद युवक पर जोर-जबरदस्ती करने का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। समझौते में युवक ने आरोपी युवती से शादी कर ली। बार-बार रकम ऐंठने से परेशान युवक ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिए। जब उसके फुटेज देखे तो उसकी दूसरी पत्नी के जीजा से प्रेम संबंध निकले। विरोध करने पर अब जीजा-साली युवक को फोटो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। इंदिरापुरम थाने में दोनों के खिलाफ युवक ने केस दर्ज कराया है।

एक कॉलोनी में रहने वाले युवक का कहना है कि साल 2019 में युवती ने अपने परिवार की खराब हालत बताकर उनसे आर्थिक मदद ली थी। जान-पहचान के बाद महिला ने उनसे 25000 रुपये लिए और अपने जीजा को कार खरीदकर दी। साल 2020 में उन्हें कारोबार के लिए गोवा जाना था लेकिन युवती को इस बारे में पता चला तो वह उनके पास पहुंची और कहा मां-पिता ने उसे घर से निकाल दिया। उसके पास रहने व खाने-पीने की व्यवस्था नहीं है। उसने युवक से नौकरी मांगी। आरोप है कि वह उसे साथ में गोवा ले गए और वहां महिला ने संबंध बनाकर वीडियो और फोटो मोबाइल में कैद कर लिए।

वापस आने पर महिला ने उन्हें फोन करके पांच लाख रुपये कर रंगदारी मांगी। उन्होंने इन्कार किया तो महिला ने दिल्ली के करोलबाग थाने में मुकदमा करा दिया। मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता होने पर उनकी शादी हो गई। युवक का आरोप यह भी है कि शादी के बाद पत्नी का व्यवहार सही नहीं था। वह इंदिरापुरम में फ्लैट पर पत्नी के साथ रहते थे। कुछ समय बाद फ्लैट पर पत्नी ने अपने जीजा को बुलाना शुरू कर दिया।

पत्नी के बदले व्यवहार से उन्हें शक हुआ तो घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इस बीच उन्होंने मोबाइल पर कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश उड़ गए। उनके पीछे पत्नी का जीजा घर पहुंचा और दोनों के बीच संबंध बने। वह घर पहुंचे तो पत्नी से इस हरकत के बारे में पूछा जिस पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों ने 30 मार्च को तलाक लेने के लिए केस दायर किया।

आरोप है कि कोर्ट में पत्नी ने झूठा शपथपत्र दायर कर गलत हस्ताक्षर किए। उसके बाद पत्नी ने समझौते के लिए फोन पर 20 लाख रुपये मांगे हैं। रुपये नहीं देने पर मारने, पहली पत्नी और बच्चों पर तेजाब फेंकने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.