T20 World Cup, IND vs AUS Warm-Upभारत ने जीत से भरी हुंकार, वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात

0 161

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में भारत ने अपनी जीत का डंका बजा दिया है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के ग्रुप मैच से पहले वॉर्म-अप मुकाबले खेले जा रहे है। वहीं, भारत (India vs Australia) ने आज अपने पहले वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराकर शानदार शुरुआत की है। आज खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

वहीं, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट की नुकसान पर 186 रन बनाए। भारत की तरफ से केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाए।

भारत द्वारा दिए हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम की जवाब शुरुआत अच्छी रही। लेकिन, भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें निर्धारित ओवर में लक्ष्य हासिल करने नहीं दिया। ऑस्ट्रेलिया की टीम 180 रन ही बना सकी। इस मैच के आखिरी ओवर में शमी का कहर देखने को मिला। कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को आखिरी ओवर दिया, जिसमें इस ओवर में कुल चार विकेट भारत को मिले।

मोहम्मद शमी का 20वां ओवर:

पहली बॉल- 2 रन
दूसरी बॉल- 2 रन
तीसरी बॉल- पैट कमिंस आउट
चौथी बॉल- एश्टन असगर रनआउट
पांचवीं बॉल- जोश इंग्लिस आउट
छठी बॉल- केन रिचर्डसन आउट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.