टीम इंडिया का न्यूजीलैंड को 307 रनों का टारगेट, स्लॉग ओवर्स में सुंदर ने की कीवी गेंदबाजों की जमकर धुनाई

0 84

नई दिल्ली. आज भारत (India) ने तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती एकदिवसीय में यहां न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 306 रन बनाये हैं। आज भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 80 रन जबकि कप्तान शिखर धवन ने 72 रन का योगदान दिया है। वहीं न्यूजीलैंड के लिए लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी ने आज तीन-तीन विकेट लिये।

आज भारत ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 307 रनों का टारगेट दिया है। आज के खेल में भारतीय टीम की ओर से वॉशिंगटन सुंदर का जलवा रहा है। इन्होने आखिरी ओवर्स में कीवी गेंदबाजों को जमकर धुना। जी हां, सुंदर ने 16 बॉल पर नाबाद 37 रन बनाए जिसमें तीन छक्के और तीन चौके शामिल रहे। भारतीय पारी के आकर्षण का केंद्र शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल भी रहे। धवन ने आज शानदार 72 और गिल ने ताबड़तोड़ 50 रनों की पारी खेली। वहीं श्रेयस अय्यर ने भी 76 बॉल पर ताबड़तोड़ 80 रन ठोक दिए।

हालांकि क्रिकेट के पंडितों का मानना है कि, न्यूजीलैंड में भारतीय टीम का वनडे क्रिकेट में प्रदर्शन काफी खराब रहा है। ऐसे में अब शिखर धवन की टीम को इसमें सुधार करना होगा। गौरतलब है भारतीय टीम के लिए यह वनडे सीरीज अगले वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर काफी अहम है। वैसे भी वनडे वर्ल्ड कप में अब 12 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इस बार उमरान मलिक, संजू सैमसन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल जैसे प्लेयर्स के पास अपनी छाप छोड़ने का सुनहरा मौका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.