THANK YOU SIR : पंजाब में शानदार जीत पर मोदी ने केजरीवाल को बधाई दी ,जबाब में दिल्ली सीएम ने कहा THANK YOU सर

1 142

THANK YOU SIR : राजनीती में अक्सर नेताओ में मनमुटाव देखा जाता है लेकिन अगर बात करे तो नरेंद्र मोदी की वोह अक्सर हर खेमे के नेताओ के काम का अभिवादन करते नजर आते है। कल उत्तर प्रदेश की के चुनावी नतीजे सामने आए और पहली बार आप ने पंजाब में प्रचंड बहुमत हासिल किया। इस शानदार जीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी को पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी। बधाई आने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया। प्रधानमंत्री ने गुरुवार रात एक ट्वीट में आप को बधाई दी थी। मोदी ने ट्वीट कहा “मैं पंजाब चुनाव में आप की जीत के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैं पंजाब के विकास लिए केंद्र की ओर से हर संभव समर्थन का आश्वासन देता हूं।
जवाब में केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘धन्यवाद सर।

Tweet :-https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1502170530572431363?s=20&t=gMotYky7LRg1-4s35jZiSQ

 

आपको बता दे की आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को पंजाब में कांग्रेस और अकाली – बसपा गठबंधन को पछाड़कर 117 में से 92 सीटें जीतकर और प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह को हराकर सत्ता में वापसी की। केजरीवाल ने पहली बार पंजाब में चुनाव लड़ा था जिसमे पहली बार में ही उन्होंने प्रचंड बहुमत हासिल भी कर लिया।

रिपोर्ट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.