आज से होने वाला है IPL का बड़ा आगाज, इन टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

0 169

आईपीएल 2023 की शुरुआत आज (31 मार्च) से होने वाली है. इस सीजन के ओपनिंग मुकाबले में मौजूदा मौजूदा चैम्पियन गुजरात टाइटन्स (GT) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ होने वाला है. दोनों टीमों के बीच यह ब्लॉकबस्टर मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाने वाला है.

धोनी की इंजरी से बढ़ी सीएसके की टेंशन: मैच से पहले CSK लिए थोड़ी सी चिंताजनक खबर भी सुनने के लिए मिल रही है. टीम के कप्तान MS धोनी को चंद दिनों पहले अभ्यास सत्र के बीच बाएं घुटने पर चोट लगी थी. इसके कारण MS धोनी गुरुवार (30 मार्च) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए तो आए, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की थी. ऐसे में धोनी के खेलने पर सस्पेंस है. यदि धोनी नहीं खेलते हैं तो बेन स्टोक्स या रवींद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी भी दी जाने वाली है, जबकि डेवोन कॉन्वे विकेटकीपर की भूमिका में दिखाई देने वाले है. वैसे सीएसके टीम के CEO काशी विश्वनाथन को पूरी उम्मीद है कि एमएस धोनी पहला मुकाबला खेलने वाले है.

गुजरात टाइटन्स की टीम की चर्चा करें तो उसके लिए अच्छी बात खिलाड़ियों का फॉर्म में होने वाला है. शुभमन गिल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं और अफगानी स्पिनर राशिद खान ने पाकिस्तान के विरुद्ध T20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन भी कर दिया है. खुद कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है और चोट से वापसी के उपरांत गेंद और बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.