27 जून से बदल जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, मंगल के गोचर से होगा बड़ा फायदा

0 285

नई दिल्ली। ग्रहों का सेनापति मंगल एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है। 27 जून को मंगल अपनी ही राशि मेष में गोचर करने जा रहा है। इस दिन मंगल का राशि परिवर्तन सुबह करीब 06 बजे होगा। ज्योतिषियों के अनुसार मंगल की राशि में परिवर्तन तीनों राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होगा। जानिए किन राशियों को मिलेगा फायदा-

मिथुन राशि-
मिथुन राशि के जातकों को मंगल के गोचर के प्रभाव से लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। इस दौरान आपके लिए कोई जरूरी काम होगा। मेहनत का अच्छा परिणाम आपको मिलेगा। आर्थिक मोर्चे पर आपको लाभ हो सकता है। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। कर्ज या कर्ज चुकाने में सक्षम होंगे। निवेश के लिए समय अनुकूल है।

कैंसर-
कर्क राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको कोई अच्छी खबर याद आ सकती है। मेहनत में आपको सफलता मिलेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है। पैसों की बचत करने में आप सफल होंगे। नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे।

कुंभ राशि-
कुंभ राशि के लोगों को अपने करियर में शुभ परिणाम मिल सकते हैं। व्यापारियों को लाभ होगा। साझेदारी के काम में लाभ की संभावना है। आय में वृद्धि हो सकती है। परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। जमीन या मकान खरीदने के लिए समय अनुकूल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.