WhatsApp ग्रुप में इस झंझट से छुट्टी, नए फीचर से मिलेगी एडमिन की मदद, जानें डिटेल्स

0 277

नई दिल्ली: व्हाट्सएप दुनिया का सबसे लोकप्रिय और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है। इसमें समय-समय पर Updates आते रहते हैं. ये अपडेट यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए किए गए हैं। WhatsApp ने एक नया अपडेट किया है जिससे लोगों को कई तरह की सहूलियतें मिल सकती हैं। यह अपडेट WhatsApp के ग्रुप को लेकर किया गया है। अब WhatsApp ग्रुप में 256 के बजाय 512 लोगों को जोड़ने की सुविधा देने जा रहा है।

512 सदस्य समूह में शामिल होंगे (512 सदस्य समूह में शामिल होंगे)

आपको बता दें कि अब ग्रुप एडमिन 512 लोगों को व्हाट्सएप से जोड़ सकेंगे। पहले यह संख्या 256 तक सीमित थी। इससे समूह का विस्तार करना काफी आसान हो जाएगा।

एडिट का विकल्प उपलब्ध होगा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप फिलहाल मैसेज को एडिट करने पर काम कर रहा है। इससे आप भेजे गए मैसेज को एडिट कर पाएंगे। जल्द ही लोगों को यह फीचर व्हाट्सएप में भी मिल सकता है।

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए-नए फीचर लाता रहता है, अब WhatsApp इन नए फीचर्स पर काम कर रहा है। हालांकि संभव है कि ये फीचर जल्द ही नए वर्जन में भी आ जाएं।

व्हाट्सएप कैसे अपडेट करें (व्हाट्सएप कैसे अपडेट करें)

अगर आप एक एंड्राइड यूजर हैं तो सबसे पहले आप गूगल प्लेस्टोर में जाएं और ऊपर सर्च बार में व्हाट्सएप टाइप करें जिसके बाद आपके सामने एक अपडेट का ऑप्शन दिखेगा जिस पर क्लिक करके आप अपने व्हाट्सएप को अपडेट कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.