भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

0 272

पटना। बिहार के सारण जिले से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। वहां सड़क किनारे एक दुकान में खा रहे 18 लोगों को एक तेज रफ्तार अनिंयंत्रित कार ने कुचल दिया है। कार संतुलन खोकर दुकान के अंदर जा घुसी। सभी घायलों को अस्‍पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि वे किसी मृतक के अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए एकत्र हुए थे। बताया जा रहा है कि सारण जिला में ही एक अन्‍य कार से कुचलकर एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

विदित हो कि ऐसी ही एक बड़ी सड़क दुर्घटना हाल ही में बिहार के वैशाली जिले में हुई थी। दसमें छह बच्‍चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी। वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र के नयागंज 28 टोला के निकट घनी आबादी वाले क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने डेढ़ दर्जन लोगों को रौंदते हुए पास के पीपल के पेड़ से जा भिड़ा था। घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया था।

बीती रात से अभी तक की बात करें तो राज्‍य में और भी सड़क दुर्घटनाएं हुईं हैं। पटना के दनियावां में बेटी की शादी का कार्ड रिश्तेदार को पहुंचाने जा रहे पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। नालंदा के हिलसा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कृष्णापुर गांव निवासी मनोज कुमार की बेटी का शादी दो दिसम्बर को होनी थी। शनिवार को सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। पिता अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड रिश्तेदार को देने के लिये बाइक से पटना जा रहे थे कि हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग में दनियावां बाजार के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उन्‍हें कुचल दिया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.