पत्नी ने करवाई पति की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

0 200

पलवल: हरियाणा के पलवल में एक डिलीवरी बॉय का गोली मारकर क़त्ल किया गया था। घटना के पश्चात् पुलिस विभाग में खलबली मची गई थी। पुलिस ने तुरंत ही मामले में तहकीकात आरम्भ की थी। नतीजतन कुछ ही घंटे के पश्चात् हत्या के जिम्मेदारों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। लेकिन, इसके पश्चात् जो कहानी सामने आई, वह हैरान कर देने वाली और फिल्मी थी। पुलिस ने बताया कि डिलीवरी बॉय की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी से कराई थी। दरअसल, पति उन दोनों के इश्क में रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया गया।

पुलिस ने बताया, मृतक के पिता रामदास गौतम ने थाने में बेटे के क़त्ल की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह मथुरा के रहने वाले हैं। वह सिंचाई विभाग में नौकरी करते हैं। पहले उसकी पोस्टिंग अलीगढ़ जिले के खैर गांव में थी। तत्पश्चात, उसका तबादला पलवल हो गया था। तभी से वह अपने बच्चों के साथ पलवल के कानूनगो मोहल्ले में रह रहे हैं। उसकी तीन लड़के एवं एक लड़की है। सभी शादीशुदा हैं। उसका सबसे छोटा बेटा संजय गौतम उर्फ गुड्डू एक कंपनी में डिलीवरी बॉय था। वह मंगलवार शाम लगभग 6 बजे घर से काम पर निकला था। मंगलवार रात लगभग 10 बजे हमें जानकारी प्राप्त हुई कि बेटा संजय पलवल के हुड्डा सेक्टर 12 में मृत पड़ा हुआ है। उसे किसी अज्ञात शख्स ने गोली मारी है। पीड़िता पिता की शिकायत के बाद पुलिस टीम तुरंत ही मामले की तहकीकात में जुट गई।

पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिया था। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि संजय फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी बॉय था। संजय की पत्नी के अतिरिक्त परिवार के लोगों और उसके साथियों के से भी पूछताछ की गई थी। उसकी पत्नी के बातों पर शक हुआ, तो पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। पत्नी पारुल पुलिस के सामने अधिक देर सच नहीं छुपा सकी। उसने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले गोपाल से अवैध संबंध हैं। पति इश्क में बाधा बन रहा था, इसलिए हम दोनों ने मिलकर उसका क़त्ल करने की योजना बनाई। अपराधी पत्नी पारुल ने बताया कि मैंने पति को कॉल करके उनकी लोकेशन पूछी। तत्पश्चात, गोपाल को पति के बारे जानकारी दी। जब रात के वक्त संजय काम से फ्री होकर घर की तरफ आ रहा था, तो गोपाल ने उसे रास्ते में रोककर लिफ्ट मांगी।

गोपाल ने संजय से कहा कि जिमखाना क्लब तक उसे लिफ्ट दे दे। जैसे ही जिमखाना क्लब के सामने दोनों पहुंचे, तो गोपाल ने संजय का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पारुल के बताने के बाद पुलिस ने गोपाल को भी गिरफ्तार कर लिया। गोपाल से पूछताछ करने पर उसने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि संजय और पारुल के दो बच्चे हैं। वहीं, गोपाल अविवाहित है। सिटी थाना एसएचओ रेनू शेखावत ने कहा कि अवैध संबंधों के चलते युवक का क़त्ल किया गया है। अपराधी पत्नी और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.