अखिलेश यादव की बात और कुत्ते की लात का कोई भरोसा नहीं -नंदी

0 295

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की है। भाजपा के मंत्री ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की बात और कुत्ते की लात का कोई भरोसा नहीं है।

कैबिनेट मंत्री रविवार को मैनपुरी पहुंचे थे जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पत्रकारों ने अखिलेश यादव द्वारा 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के वादे पर सवाल किया तो नंदी ने कहा, ”अखिलेश की बात और कुत्ते की लात का कोई भरोसा नहीं है। मुस्लिम समाज का वोट कैसे मिल जाए, इसके लिए जिन्ना को राष्ट्रपुरुष बता रहे हैं। कल को ओसामा बिन लादेन की तुलना अपने पिताजी के बराबर खड़ा कर देंगे और राष्ट्र का महापुरुष बता देंगे।”नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा, ”आज टोंटी नाम लेते ही अखिलेश यादव याद आ जाते हैं, अभी उनमें बचपना कूट-कूट कर भरा है।” उन्होंने कहा, ”पूरी दुनिया कोरोना से कराह रही थी, हमारे भारत के वैज्ञानिकों ने, डॉक्टरों ने वैक्सीन इजाद की तो उसका भी ये मखौल उड़ा रहे थे कि ये भाजपा की वैक्सीन है नहीं लगाएंगे।

”भाजपा के मंत्री ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, ”मैं मुलायम सिंह को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने अपने बेटे द्वारा फैलाए के भ्रम को दूर करने का काम किया वैक्सीन लगवा कर, फिर थूककर चाटने वाली कहावत सही हुई। उनकी किसी भी बात का जनता भरोसा करने वाली नहीं है।”300 यूनिट फ्री बिजली देने के अखिलेश यादव के वादे पर नंदी ने कहा, ”ये भी फ्री, वो भी फ्री, लाएंगे कहां से? एक हजार करोड़ की सड़क दो हजार करोड़ में बेचकर एक हजार करोड़ तिजोरी में भर लें, इस तरह के काम करने वालों को जनता ने नकार दिया है।” नंदी ने कहा कि 2022 में भी भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी। वहीं, वैश्य समाज को साधने के सवाल पर नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि वैश्य वर्ग को साधने की जरूरत नहीं है, यह समाज हमेशा से सधा हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.