ये हैं देश की टॉप 5 कंपनियां,आती है डिजिटल स्किल तो आपको मिल सकता है लाखों का पैकेज

0 75

नई दिल्ली. आज के डिजिटल परिदृश्य में प्रभावी ऑनलाइन मार्केटिंग के महत्व को कम करके नहीं आंका जा सकता। जैसे-जैसे व्यवसाय अपनी उपस्थिति स्थापित करने, लक्षित दर्शकों से जुड़ने और विकास को गति देने का प्रयास कर रहे हैं, वैसे वैसे कुशल डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों की डिमांड बढ़ती जा रही है। यदि आप इस क्षेत्र में अपना कॅरिअर शुरू करने की सोच रहे हैं तो स्किल्ड होकर सही कंपनी में प्लेस्ड होना बहुत जरूरी है। यूं तो देश में हजारों कंपनियां डिजिटली स्किल्ड युवाओं को आकर्षक पैकेज पर जॉब दे रहीं हैं लेकिन आज हम देश की टॉप 5 डिजिटल मार्केटिंग कंपनियों के बारे में बात कर रहे हैं। जिनमें अगर आपका सिलेक्शन हो जाता है तो आप लाखों के पैकेज पर एक शानदार ऊंचाई को प्राप्त कर सकते हैं। देश में डिजिटल मार्केटिंग के बढ़ते क्रेज को देखते हुए स्किल के बेस्ट प्लेटफॉर्म सफलता डॉट कॉम ने एडवांस डिजिटल मार्केटिंग कोर्स लांच किया है। अगर आप 12वीं पास हैं, ग्रेजुएशन कर रहे हैं या फिर पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहे हैं तो आपको इस शॉर्ट टर्म कोर्स में दाखिला जरूर लेना चाहिए।

सुपर एडवांस डिजिटल मार्केटिंग
बेसिक डिजिटल मार्केटिंग
डिजिटल मार्केटिंग ई बुक
देश की टॉप डिजिटल मार्केटिंग कंपनियां

नाइनहर्ट्ज़ – NineHertz भारत में एक अत्यधिक विश्वसनीय डिजिटल मार्केटिंग कंपनी मानी जाती है, जो विभिन्न उद्योगों में सफलता का एक उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड रखती है। 2008 में अपनी स्थापना के बाद से, यह कंपनी दुनिया भर में सभी आकारों के व्यवसायों के लिए असाधारण और अनुरूप डिजिटल मार्केटिंग समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है। कंपनी की व्यापक सेवाओं में ईमेल मार्केटिंग, सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (SEO), सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन (SMO), सोशल मीडिया मार्केटिंग (SMM), कन्वर्ज़न रेट ऑप्टिमाइजेशन (CRO) और कंटेंट मार्केटिंग शामिल हैं।

टीसीएस – टीसीएस डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में इंडस्ट्री लीडर के रूप में उभरा है, जो अपने व्यापक अनुभव और व्यापक समाधानों और सेवाओं के विविध पोर्टफोलियो द्वारा समर्थित है। आईटी सेवाओं, परामर्श और व्यापार समाधान फर्म के रूप में, टीसीएस पिछले 50 वर्षों में नए और स्थापित व्यापार मालिकों को उनके ऑनलाइन विकास और विस्तार के प्रयासों में समर्थन देने में सहायक रहा है।

इन्फोसिस – भारत में एक प्रमुख सॉफ्टवेयर एजेंसी के रूप में मान्यता प्राप्त, इंफोसिस व्यक्तिगत डिजिटल अनुभवों के माध्यम से उद्यमों को गहरे ग्राहक संबंधों को विकसित करने में मदद करने के लिए समर्पित है। फर्म अपने ग्राहकों को समग्र समाधान प्रदान करने के लिए कंटेंट मैनेजमेंट, डिजिटल मार्केटिंग ऑपरेशंस, एन्हेंसमेंट, एनालिटिक्स और ऑटोमेशन आदि पर लंबे समय से काम कर रही है।

विप्रो – ग्राहकों की सहायता के लिए कॉग्निटिव कंप्यूटिंग, हाइपर-ऑटोमेशन, रोबोट, क्लाउड कंप्यूटिंग, एनालिटिक्स और उभरती तकनीकों जैसी अत्याधुनिक तकनीकों का लाभ उठाते हुए एक व्यापक आईटी फर्म के रूप में विप्रो काम करती है। उनका अभिनव मार्केटिंग-एज-ए-सर्विस समाधान एक प्रौद्योगिकी-संचालित दृष्टिकोण प्रदान करता है, जिससे वैश्विक विपणन टीमों को संचालन से अलग रणनीति बनाने, लागत कम करने, समय-समय पर बाजार में तेजी लाने और परिचालन दक्षता बढ़ाने की अनुमति मिलती है।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज – HCL Technologies एक प्रमुख वैश्विक IT सेवा फर्म के रूप में कार्य करती है, जो डिजिटल तकनीकों के माध्यम से अपने कार्यों की पुनर्कल्पना और परिवर्तन करने में संगठनों का मार्गदर्शन करती है। उनकी डिजिटल मार्केटिंग सेवाओं में मल्टी-चैनल अभियान और एनालिटिक्स प्रबंधन, तृतीय पक्ष विज्ञापन सेवा, सामाजिक ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) और इंटरैक्टिव लर्निंग सहित विभिन्न पहलू शामिल हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.