सलमान खान जैसी बॉडी बनाने के लिए युवक ने लगा लिया घोड़े को लगने वाला इंजेक्शन, फिर हुआ ये हाल

0 137

नई दिल्ली: इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बॉडी बनाने के चक्कर में युवक की जान चली गई। एक युवक ने सलमान खान जैसी बॉडी बनाने की इच्छा में घोड़े को लगने वाले इंजेक्शन लगवा लिए। एक दुकान संचालक ने उससे कहा था कि प्रोटीन पाउडर के साथ ही यह इंजेक्शन उसकी बॉडी में बदलाव ला सकते हैं। युवक की बॉडी तो सलमान खान जैसी नहीं हुई, उसकी तबियत जरूर बिगड़ गई। शरीर में दर्द होने लगा। लीवर में सूजन आ गई। उसे तो बाद में पता चला कि जो इंजेक्शन उसने लगवाया है, वह घोड़ो को लगाया जाता है।

मामला इंदौर के विजय नगर क्षेत्र का है। छोड़ा बांगड़दा निवासी जय सिंह दो माह से जिम जा रहा था। उसने डॉक्टर की सलाह के बिना ही प्रोटीन पाउडर और एक इंजेक्शन लगवा लिया। इंजेक्शन लगने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। लीवर में सूजन आ गई। पूरे शरीर में, खासकर पेट में दर्द होने लगा। जब वह डॉक्टर के पास पहुंचा तो पता चला कि जो इंजेक्शन उसने लगवाया है, वह घोड़ों को लगाया जाता है। इस मामले में उसने विजय नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दुकान संचालक मोहित आहूजा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है।

जय सिंह का कहना है कि दुकान संचालक मोहित आहूजा ने दावा किया था कि प्रोटीन पाउडर और इंजेक्शन लगाने के बाद शरीर में चेंज होने लगेगा। दो महीने बाद यह अंतर दिखने लगेगा। पहला डोज लगाने के बाद ही उसकी तबियत बिगड़ गई। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि दुकान संचालक अब तक कितने लोगों को यह इंजेक्शन लगवा चुका है। इसके आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.