मध्य प्रदेश के रतलाम में सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने कुचला, पांच की मौत, 11 घायल

0 106

भोपाल: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को कुचल दिया, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 11 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

रतलाम के जिला अधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि, इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि इनके अलावा हादसे में कम से कम 10 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें रतलाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से आठ की हालत गंभीर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रतलाम से इंदौर की ओर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरुंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक हादसे के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। उन्होंने बताया कि कुछ क्षत-विक्षत शव सड़क पर बिखरे पड़े थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.