मंत्री के भंडारे से वापस आ रहे ग्रामीण हुए भयंकर सड़क हादसे का शिकार, 8 की मौत, 34 घायल

0 91

झुंझुनू : राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू जिले (Jhunjhunu district) में एक सड़क हादसे में 8 लोगों कि मौत हो गई, जबकि 34 लोगों घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के शिकार हुए सभी लोग टैक्टर-ट्रॉली पर सवार थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा टैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित हो कर पलटने पर हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गहलोत सरकार (Gehlot Government) में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी इलाके में स्थित मनसा मंदिर (Mansa Mandir) में सोमवार को यज्ञ और भंडारे का आयोजन किया था, जिसमें शमिल होने के लिए सैकड़ों लोग दूर दराज गांव से आए थे । इसी कार्यक्रम से टैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर शाम को अपने घर आ रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। टैक्टर-ट्रॉली करीब 80 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हमें कल शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना मिली। ट्रैक्टर ट्रॉली कुछ लोगों को मनसा माता मंदिर की तरफ लेकर जा रही थी। 34 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है।

झुंझुनू जिले के DM डॉ. कुशल यादव ने बताया कि हमें कल शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना मिली। ट्रैक्टर ट्रॉली कुछ लोगों को मनसा माता मंदिर की तरफ लेकर जा रही थी। 34 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.