Jahangirpuri Violence: दिल्ली हनुमान जयंती रैली में झड़प के बाद 14 गिरफ्तार, 10 जांच दल गठित

0 479

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बीती रात हनुमान जयंती के जुलूस पर कथित तौर पर पथराव किए जाने के बाद दो समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए (Jahangirpuri Violence)

पुलिस ने कहा कि पथराव और उसके बाद हुई झड़प में आठ पुलिसकर्मियों और एक नागरिक सहित नौ लोग घायल हो गए।

घायलों में दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर मेधालाल मीणा भी शामिल हैं। उनके हाथ में गोली लगी है। पुलिस ने कहा कि उसकी हालत स्थिर है (Jahangirpuri Violence)। कथित तौर पर गोली चलाने वाला असलम गिरफ्तार लोगों में शामिल है और उसके पास से एक देशी पिस्तौल भी बरामद हुई है।

पुलिस ने पथराव और हिंसा के मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज और वीडियो का इस्तेमाल कर और संदिग्धों की पहचान की गई है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

पुलिस ने दंगा, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल के अधिकारियों की दस टीमों का गठन किया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार, रैली एक मस्जिद के पास से गुजर रही थी, तभी गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक अंसार ने रैली में भाग लेने वालों के साथ कथित तौर पर बहस करना शुरू कर दिया। प्राथमिकी में कहा गया है कि विवाद जल्द ही बढ़ गया और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े :Ghaziabad Crime: 24 घंटे के अंदर दूसरी बार लोनी में वारदात,युवक को मारी गोली

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.