हैवानियत की हदें पार: सॉफ्टवेयर इंजीनियर का अपहरण कर 10 लोगों ने किया गैंगरेप, मारपीट के बाद फोन-पैसे भी छीने

0 135

नई दिल्ली: झारखंड में रेप और हत्या की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। ताजा मामला चाईबासा एयरपोर्ट का है जहां गुरुवार देर शाम भाई के दोस्त के साथ घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती (26 वर्ष) से दस युवकों ने गैंगरेप किया। नाजुक हालत में युवती का इलाज चाईबासा सदर अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों ने युवती और उसके भाई के दोस्त के साथ मारपीट भी की और फैन-पैसे भी छीन लिए।

इधर, वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले में युवती के बयान पर मुफस्सिल थाने में 10 अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच जारी है। युवती ने बताया कि वह एक प्रतिष्ठित कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल घर पर रहकर काम कर रही है। गुरुवार देर शाम भाई के दोस्त के साथ घूमने गई थी तभी उसके साथ ये घटना हुई।

गुरुवार शाम भाई के दोस्त के साथ स्कूटी से पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी थी। इस दौरान नौ-दस युवक आ धमके और उनलोगों से पूछा कि यहां क्या कर रहे हो? इसके बाद उक्त लड़कों ने स्थानीय भाषा में आपस में कहा कि आज दोनों को यहां से जाने नहीं देना है। यह कह युवकों ने उनपर हमला कर दिया और मारपीट कर मोबाइल, एटीएम, पर्स, कैश आदि लूट लिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.