श्रीनगर में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी, इनमें से 1 पाकिस्तानी नागरिक

0 286

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक श्रीनगर के बेमिना इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. वहीं इस खूनी मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 2 बड़े आतंकियों को भी श्रीनगर पुलिस ने ढेर कर दिया है.

इस संबंध में कश्मीर के आईजीपी विजयकुमार ने कहा कि इस भीषण मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. वहीं, मारे गए आतंकियों के पास से कुछ अहम दस्तावेज बरामद हुए हैं। वहां मारे गए आतंकियों में से एक की पहचान अब्दुल्ला गोरी के रूप में हुई है। इसके साथ ही वह पाकिस्तान के फैसलाबाद का रहने वाला भी बताया जा रहा है।

इस पर और जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के बेमिना इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को श्रीनगर पुलिस ने ढेर कर दिया. कश्मीर के आईजीपी विजयपुरम ने बताया कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. मारे गए आतंकियों के पास से कुछ दस्तावेज बरामद किए गए हैं। उनके अनुसार, एक आतंकवादी की पहचान अब्दुल्ला गोरी के रूप में हुई है। वह पाकिस्तान के फैसलाबाद का रहने वाला था।

इसके साथ ही पुलिस आईजीपी विजयकुमार ने बताया कि, ”ये वही लोग थे जो सोपोर मुठभेड़ में फरार हो गए थे. हम उनकी गतिविधियों पर नजर रख रहे थे. 2018 ‘विजिट वीजा’ पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.