22 फरवरी 2023 राशिफल: जानिए आज क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आपका दिन

0 218

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस पार्टनरशिप को लेकर लाभ मिलेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर आपका कोई कानूनी वाद विवाद चल रहा है, तो उसमें भी आपको सफलता प्राप्त होगी. युवाओं के कैरियर की चिंता दूर हो सकती है. किसी परिचित की मदद मिलेगी. आपकी जॉब में पद परिवर्तन की संभावना बन रही है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी कार्य को करने में व्यस्त रहेंगे. संतान के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं लेकिन आपको अपने कीमती सामान की सुरक्षा करनी होगी. बिजनेस कर रहे जातकों के लिए कल का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा. कोई भी जोखिम ना उठाएं नहीं तो नुकसान हो सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन शुभ है. छात्रों को सफलता प्राप्त होगी. किसी नए प्रोजेक्ट पर कार्य करने का मौका मिलेगा. विदेशों से भी शिक्षा के लिए अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा लेकिन किसी बाहर के व्यक्ति के कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. आप परिवार के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात किसी रसूखदार व्यक्ति से हो होगी, जिसकी वजह से आपकी सैलरी में बढ़ोतरी होगी.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. कल आप व्यापार से संबंधित फैसलों को लेने में असमंजस रहेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. उच्च अधिकारियों द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे मन प्रसन्न होगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. बिजनेस संबंधित यात्रा टल सकती हैं. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें आंख मूंदकर भरोसा करना नुकसानदायक साबित होगा. सेहत में गिरावट से कल आपके कुछ कार्य रुक सकते हैं. छात्रों को कैरियर के प्रति किसी एक्सपर्ट से सलाह मिलेगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जॉब से संबंधित रुके कार्य में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. कल आपको कुछ यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेगी. बेरोजगार लोगों को कल अच्छी खबर मिलेगी, जिससे उनका मन प्रसन्न होगा. सोशल मीडिया में गलत कमेंट करने से परेशानी बढ़ सकती है. जीवनसाथी के लिए समय लाभकारी है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. आप बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. नए-नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. आपको नए-नए कार्य मिलेंगे. जिन से आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को सुधारेंगे. कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकते हैं. अपनी कमियों को उजागर न करें, कोई आपका फायदा उठा सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, उन्हें उनके मित्रों के द्वारा कामयाबी मिलेगी. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा. जो यात्रा काफी लाभदायक रहेगी. नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. शिक्षा के लिए समय बेहतर है. जो छात्र कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कल का दिन आईटी, बैंकिंग जॉब के लिए सफलता का है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. व्यवसायिक कार्यों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे. मित्र आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन का निवेश करेंगे. कल परिवार को लेकर सुख समाचार की प्राप्ति होगी. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी, मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग बैंकिंग सेक्टर में कार्यरत हैं, कल उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में आपको अपनी वाणी प्रयोग के प्रति सावधान रहना होगा नहीं तो आप किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, जिससे आपका मन दु:खी होगा. एसिडिटी, पेट दर्द आदि समस्याएं आपको परेशान करेंगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. जो आपके कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, उन्हें भी पूरा करेंगे. आप दूसरों की भी मदद के लिए आगे बढ़ेंगे. जॉब को लेकर लाभ रहेगा. जॉब में स्थान परिवर्तन की भी संभावना है. परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा. किसी काम से बाहर जाने का भी मौका मिलेगा. जीवनसाथी की सलाह काम आएगी. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिल सकता है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही अच्छा रहने वाला है. जॉब कर रहे जातको को अपनी जॉब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. आईटी जॉब में लाभ के संकेत मिल रहे हैं. आप मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बनाएंगे, जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. कल सगे संबंधियों का आगमन होने की संभावना है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. देर रात तक जागना आपके स्वास्थ्य में गिरावट ला सकता है. स्वास्थ्य को लेकर उतार-चढ़ाव से जरूरी कार्य प्रभावित हो सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.