रिलीज को तैयार 350 करोड़ बजट वाली फिल्म, ठुकराई 3 स्टार डायरेक्टर की मूवी

0 55

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार सूर्या इन दिनों मच अवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ को लेकर चर्चा में हैं. लगभग 350 करोड़ रुपए में बनी फिल्म में बॉबी देओल विलेन बने हैं. हाल में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. यह पैन इंडिया फिल्म तमिल और हिंदी समेत कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में भी रिलीज होगी. इस बीच उन्होंने अपनी 44वीं फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. फिल्म से जुड़ा उन्होंने पहला पोस्टर भी शेयर जोकि एक बड़ी एंटरटेनर मूवी होने का दावा करती है.

सूर्या बहुत तेजी से फिल्में कर रहे हैं. इस साल के शुरुआत में हउन्होंने ‘वादी वासल’ के लिए वेट्रीमारन के साथ मिलकर काम करने की प्लानिंग की, लेकिन इस प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा, पा रंजीत के साथ काम करने की प्लानिंग भी सफल नहीं हो सकी. हालांकि, इसके बाद सूर्या ने ‘पुराणानूरु’ के लिए सुधा कोंगारा के साथ काम करने की अनाउंसमेंट की है.

लेकिन यह भी कारगार साबित होता नहीं दिख रहा. सूर्या और सुधा दोनों ने कहानी पर और काम करने की बात कही और इस प्रोजेक्ट को भी टाल दिया. इन अपडेट्स के बीच, सूर्या ने आखिरकार अपने फैंस को खुशखबरी दी है. सूर्या ने डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलकर फिल्म करने का ऐलान कर दिया है.

फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन सूर्या की 44वीं होने के नाते अभी इसे ‘सूर्या44’ कहा जा रहा है. सूर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसका पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में घने जंगलों में से एक पेड़ पर फोकस किया गया है. पेड़ वी की मोटी शेप बनी हुई है. तीर का निशान है. ऊपर सूर्या और नीचे डायरेक्टर का नाम लिखा है.

इसके साथ ही लव लॉफ्टर और वॉर भी पेड़ पर लिखा है. सूर्या ने इस पोस्टर पर लिखा है,”नई शुरुआत है…! आपकी के दुआओं और सहयोग की जरूरत है.” सूर्या ने के सुब्बाराव के साथ फोटो भी शेयर किया है. सूर्या की इस पोस्ट पर ‘कंगुवा’ में विलेन बने बॉबी देओल ने खुशी जताई और सूर्या को ढेर सारे इमोजी के साथ शुभकामनाएं दीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.