फतेहपुर में गंगा नदी में डूबे 7 लोग, एक बच्ची समेत चार की मौत

0 313

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गंगा नदी में नहाने गए सात लोग गहरे पानी में डूब गए. हादसे में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों को मछुआरों ने बचा लिया. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. वहीं, जिला प्रशासन ने दैवीय आपदा में मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. हादसा हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मतिनपुर घाट पर हुआ.

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मतिनपुर गांव निवासी अमीर की बेटी शीबा की सोमवार को शादी थी. शादी में सभी आए थे। आज दोपहर वह स्नान करने मतिनपुर गंगा घाट गए थे। जिसमें सात लोग गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय मछुआरों ने तीन लोगों को बचाया। जबकि चार लोगों की डूबने से मौत हो गई है. हादसे की खबर के बाद मौके पर मौजूद परिजनों की हालत खराब है. सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे लोगों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

डीएम अपूर्व दुबे ने बताया कि मतीनपुर के गांव गांव गांव हुसैनगंज निवासी 20 वर्षीय फैजान, 20 वर्षीय मोहम्मद सैफ, 20 वर्षीय मोहम्मद सैफ और 18 वर्षीय सूफिया गांव निवासी है. हुसैनगंज थाना क्षेत्र का गंगा घाट गंगा नदी में डूब गया. से मर गया है। जबकि अनस, समरीन समेत तीन लोगों को स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। दैवीय आपदा में मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। वहीं हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.