गुजरात में मामूली विवाद में भड़के पति ने पत्नी को धारदार हथियार से मार डाला, घर में ताला लगाकर भागा

0 393

अहमदाबाद: गुजरात के जूनागढ़ से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने मानवीय रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर शव को पानी की टंकी में फेंक दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जूनागढ़ के तोरणाया गांव के पास एक पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. 8 जून को देर रात के विवाद से तंग आकर पति ने पत्नी की हत्या कर शव को पानी की टंकी में फेंका, कपड़े बदले और घर में ताला लगाकर घर से निकल गया.

पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि रामदे अपनी पत्नी लिली और दो जुड़वां बच्चों के साथ जूनागढ़ के पास खड़िया गांव में रहता था. पति-पत्नी के बीच कई विवाद थे और पत्नी मायके चली जाती थी। लेकिन इस बार 8 जून की देर रात पति-पत्नी के बीच मारपीट एक दूसरे को मारने तक पहुंच गई और पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया, ताकि किसी को पता न चले। फिर घर में ताला लगा कर चला गया।

अगली सुबह रामदे के भतीजे जयराम ढोला अपनी भैंसों को बांधने के लिए घर पहुंचे तो देखा कि वहां ताला लगा हुआ है। जयराम को शक था कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने तुरंत गांव के सरपंच और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर घर का ताला तोड़कर जांच की तो पता चला कि लिली बेन की लाश पानी की टंकी में है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रामदे की तलाश शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रामदे हत्या कर फरार हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल की जांच में दो-तीन धार वाले हथियार बरामद किए गए हैं. पुलिस रामदे की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस लिली के भाई रामभाई सोलंकी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.