दो साल तक की सीक्रेट डेटिंग और अब ब्यूटी क्वीन्स ने एक-दूजे से रचाई शादी

0 150

प्यार कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। जी हाँ और इस बात का उदाहरण दिया है मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन ने। इन दोनों की मुलाकात साल 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट के दौरान हुई थी, और उसके बाद दोनों करीब आ गए और एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी रचा ली। आपको बता दें कि ब्यूटी क्वीन्स, जिन्होंने अर्जेंटीना और प्यूर्टो रिको को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में रिप्रेजेंट किया था, उन्होंने शादी कर ली हैं।

जी हाँ और हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस जानकारी को शेयर करते हुए दोनों ने एक वीडियो पोस्ट किया। आपको बता दें कि ब्यूटी क्वीन्स ने बताया कि उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में 28 अक्टूबर को शादी रचाई है। आप देख सकते हैं वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा हुआ है- ‘अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के फैसले के बाद हमने उस दरवाजे को 28 अक्टूबर 2022 को खोल दिया है। और अब अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर रहे हैं।’

अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने बधाई से कमेंट सेक्शन भर दिया है। जी हाँ, हर कोई दोनों ब्यूटी क्वीन्स को बधाई देते नहीं थक रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन के प्यार भरे पल शामिल हैं। जो उनके लिए बेहद खास हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों किस तरह छुट्टियां मना रहे हैं और प्यार भरे पल शेयर कर रहे हैं।

इस क्लिप में जहां मैरिज प्रपोजल की बात हो रही है, वहीं रूम पूरा सजा हुआ है बलून और लाइट्स से। दोनों ब्यूटी अपनी अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं। क्लिप के एंड में दोनों के वेडिंग डे की झलक देखने को मिलती है। जहां दोनों पारंपरिक सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.