प्रसपा सभी निकायों में लड़ेगी चुनाव : शिवपाल यादव

0 165

उन्नाव: बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव को सपा प्रत्याशी बनाए जाने पर पहले तो जानकारी होने से इनकार किया। फिर अगले दो-चार दिनों में लखनऊ में इस बारे में सबकुछ बताने की बात कही। वहीं निकाय चुनाव में सभी जगह लड़ने के लिए जिलाध्यक्षों को तैयारी करने को कहा।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव गुरुवार दोपहर निराला प्रेक्षागृह में बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर अधिवक्ताओं ने उनका माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत में मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव के सपा प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि आज ही अधिसूचना जारी हुई है। मुझे तो इस बारे में पता ही नहीं है। फिर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी प्रसपा है। मुझसे यह सवाल पूछने का क्या मतलब है।

शिवपाल ने कहा कि अगले 2-4 दिन में लखनऊ में सब कुछ बता देंगे। वहीं आजम खां के कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि न्यायालय के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए। निकाय चुनाव पर शिवपाल यादव ने कहा कि जिलाध्यक्षों को निर्देश दे दिए गए हैं कि सभी जगह चुनाव लड़ा जाए। इस दौरान बार एसोसिएशन व प्रसपा जिलाध्यक्ष सतीश शुक्ला सहित अधिवक्ता व पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.