शाहरुख खान की ‘पठान’ ने बनाया एक और रिकॉर्ड, इन फिल्मों की लिस्ट में शामिल

0 93

मुंबई. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक और नया रिकॉर्ड बना दिया है। KGF और Bahubali 2 जैसी तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड्स की धज्जियां उड़ा चुकी यह फिल्म अब एक और नई वजह से सुर्खियों में है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिनके अभी तक सवा तीन करोड़ से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। फिल्म का सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 530 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच चुका है। बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो पठान बहुत पहले ही ₹1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

सिर्फ 33 दिनों में 525 करोड़ कमा चुकी इस फिल्म के सिर्फ तमिल-तेलुगू वर्जन के ही 15 लाख से ज्यादा टिकट बिके हैं। देशभर में जिन फिल्मों की 3 करोड़ से ज्यादा टिकटें बिकी हैं उनमें आखिरी नाम सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का था। इत्तेफाक से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी सलमान खान हैं।

जिन फिल्मों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला और थिएटर्स में जिनकी 3 करोड़ से ज्यादा टिकटें बिकीं उनमें ‘दंगल’, ‘सुल्तान’, ‘कल हो ना हो’, ‘गदर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘पीके’, ‘3 इडियट्स’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्में शामिल हैं। ‘पठान’ के बाद ‘शहजादा’ और ‘सेल्फी’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी हैं लेकिन फिलहाल तो ‘पठान’ का ही जलवा कायम है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.