IPL 2023 : विराट कोहली ने बनाया शानदार शतक, पत्नी अनुष्का बोली- क्या कमाल की पारी

0 71

नई दिल्‍ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को उसी के घर पर लंबे समय के बाद मात देते हुए इस सीजन खुद को प्लेऑफ के रेस में बरकरार रखा हुआ है. 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की तरफ से विराट कोहली के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली. कोहली की पारी के दम आरसीबी ने यह लक्ष्य 19.2 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

विराट कोहली की बेहतरीन पारी पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनकी तारीफ की है. अनुष्का शर्मा ने कोहली के शतक के बाद उनकी फोटो का एक कोलाज इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा क्या कमाल की पारी.

कोहली ने अपने इस शतक के साथ अब आईपीएल में सर्वाधिक शतकीय पारी खेलने के मामले में क्रिस गेल की बराबरी भी कर ली है. विराट कोहली ने इससे पहले साल 2019 के में खेले गए सीजन में अपना पिछला आईपीएल शतक लगाया था. यहां से कोहली के प्रदर्शन में लगातार काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने को मिला था.

आईपीएल के 16वें सीजन में विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट की वजह से जरूर आलोचना का सामना करना पड़ा. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी पारी से उन्होंने जरूर सभी को जवाब दे दिया है. अब इस सीजन सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली चौथे स्थान पर आ गए हैं.

कोहली के नाम पर 13 पारियों में 44.83 के औसत 538 रन दर्ज हैं. इस लिस्ट में पहले स्थान पर आरसीबी कप्तान फाफ डू प्लेसिस हैं जिन्होंने अब तक 13 पारियों में 58.50 के औसत से 702 रन बनाए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.