CSK Vs RCB : IPL का 22 वा मैच आज,चेन्नई और बेंगलुरु में किसका पलड़ा भारी

0 242

CSK Vs RCB : आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में आमने-सामने हैं चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। CSK को लगातार चार हार के बाद पहली जीत का इंतजार है। वहीं RCB अपने चार में से तीन मैच जीतकर आई है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच कुल 27 बार भिड़ंत हो चुकी है। खास बात यह है कि 2018 से अभी तक 8 बार दोनों टीमें भिड़ी हैं जिसमें 6 बार चेन्नई को जीत मिली है।

अगर हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो पिछली 27 भिड़ंत में से 18 बार चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी है। वहीं सिर्फ 9 बार ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को येलो आर्मी के खिलाफ जीत मिल पाई है। लेकिन मौजूदा प्रदर्शन की बात करें तो सीएसके के ऊपर आरसीबी का पलड़ा भारी लग रहा है। चेन्नई के लिए अभी भी इस सीजन में पहली जीत दर्ज कर खाता खोलना बाकी है।

पॉइंट्स टेबल में भी डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स का काफी बुरा हाल है। टीम चारों मुकाबले हारकर बिना की अंक के आखिरी यानी 10वें स्थान पर है। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चार में से तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है। पहला मुकाबला गंवाने के बाद टीम लगातार तीन जीत दर्ज करके आई है। पॉइंट्स टेबल में भी आरसीबी 6 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

कहां और कब खेला जाएगा यह मैच? “CSK Vs RCB”

सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल 2022 का 22वां मैच 12 अप्रैल को मुंबई के डॉ. डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के लिए 7:00 बजे टॉस किया जाएगा और 7:30 पर शुरू किया जाएगा।

Also Read:-Ranbir and Alia Marriage : शादी से लेकर रिसेप्शन तक, जानिए रणबीर आलिया की शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स।

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.