‘एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं AAP और केजरीवाल’, ED की कोर्ट में दलील; फैसला रखा सुरक्षित

0 29

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर ED की चार्जशीट पर संज्ञान लेने को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट 4 जून को फैसला सुनाएगी.

दरअसल, दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ दायर चार्जशीट पर संज्ञान लेने को लेकर सुनवाई हुई. ED की तरफ से जोएब हुसैन ने कोर्ट में बताया कि ये ऐसा मामला है, जिसमें PMLA की धारा 70(1) और 70(2) दोनों को लागू किया जाना है.

जोएब हुसैन ने ये भी कहा कि AAP और अरविंद केजरीवाल दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. हुसैन ने अक्षय मलहोत्रा के बयान को पढ़ा जो पुष्टि करता है कि नायर सीधे केजरीवाल को रिपोर्ट कर रहे थे. हुसैन समीर महेंद्रू के बयान का हवाला दे रहे थे, जो नायर और अरविंद केजरीवाल के बीच संबंधों के बारे में तथ्य की पुष्टि करता है. उन्होंने बताया कि नायर हमेशा सीएम आवास पर पाए जाते थे.

ईडी के वकील हुसैन ने सुरेश मेनन के बयान का भी जिक्र किया. बता दें कि सुरेश मेनन इंटरनेशनल स्पिरिट्स एंड वाइन्स एसोसिएशन (ISWA) के सचिव थे. हुसैन ने राउज एवेन्यू कोर्ट में बकार्डी इंडिया के सीईओ रंधावा का भी जिक्र किया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.