163.61 करोड़ की रिकवरी तक AAP के अकाउंट फ्रीज किया जाए : मनोज तिवारी

0 90

नईदिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपना और आम आदमी पार्टी का चेहरा चमकाने के लिए जनता का पैसा पानी की तरह बहाया है।

सूचना एवं प्रचार निदेशालय ने सीएम केजरीवाल पर 163.61 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है और वसूली का नोटिस भेजा है। हम मांग करते हैं कि जब तक यह पैसा वापस नहीं आता तब तक आम आदमी पार्टी के अकाउंट को तत्काल प्रभाव से फ्रीज किया जाना चाहिए।

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी ने दिल्ली के विकास के लिए जो पैसा आया था, उसे दूसरे राज्यों में अपनी पार्टी और उसके नेताओं का चेहरा चमकाने में खर्च किया। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बौखलाए हुए हैं और एक बार फिर अराजकता का परिचय दे रहे हैं।

भाजपा नेता ने आगे कहा, मुख्यमंत्री केजरीवाल को खुद सामने आकर इस पूरे मामले पर बात करनी चाहिए, नहीं तो 62 विधायकों के खातों से पूरी राशि वसूल की जानी चाहिए, जिनके चेहरे इस पैसे से चमकाए गए हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार से जुड़ी योजनाओं और विज्ञापनों पर खर्च होने वाले पैसे पर भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए दिल्ली सरकार के खजाने को लूटना जायज नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.