‘अबे सब कुछ तो बरबाद होय गवा, बचा का…’, बेटे असद के एनकाउंटर के बाद क्या अतीक अहमद को हो गया था मौत का आभास?

0 118

प्रयागराज. प्रयागराज में काल्विन अस्पताल के पास पुलिस हिरासत में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीकांड में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है।

अतीक अहमद को अपनी मौत का आभास पहले ही हो गया था, दरअसल गुरुवार दोपहर को अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया। उसी दौरान अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट में पेशी हो रही थी। कोर्ट ने माफिया ब्रदर्स को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर अतीक कोर्ट में बेहोश हो गया और बेहाल दिखा।

अतीक को पुलिस की कड़ी निगरानी में कोर्ट से नैनी जेल ले जाया जा रहा था, वह प्रिजन वैन में विक्षिप्त जैसी हरकत करता रहा। इसके बाद जब अतीक को कोर्ट में पेशी के बाद नैनी जेल में लाया गया तो वह बार-बार भाई अशरफ की ओर देखकर कह रहा था कि”…अबे सब कुछ तो बरबाद होय गवा, अब बचा का। एतन प्रापर्टी रहय के बादउ अपने औलाद के नय बचाय पावा।”

वैन में अतीक और अशरफ बेहाल ही बैठे रहे, गाड़ी कब जेल पहुंची और उन्हें पता ही नहीं चला। पुलिसकर्मियों ने दोनों का ध्यान भंग किया तो उन्हें वैन से उतारा गया। भारी कदमों से वैन से उतरते समय अतीक ने फिर दोहराया कि “सब कुछ बरबाद होए गवा बे”।

दूसरी ओर अतीक का भाई अशरफ रोजा रोजा रखने के बाद भी बिस्तर पर नहीं लेट सका। कमरे में बैठने के दौरान वही भी काफी बेचैन दिखा। खिड़की से बाहर उसकी नजरें किसी अनजान की तलाश कर रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.