ACID ATTACK IN BAREILLY : पति ने मारा थप्पड़ तो डाल दिया तेजाब, महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 381
ACID ATTACK IN BAREILLY : घर में हुए झगड़े के दौरान ही मोहल्ला इस्लामनगर में रहने वाली फरहा ने पति यासीन के ऊपर तेजाब डाल दिया। पुलिस ने फरहा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, यासीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोहम्मद यासीन का विवाह सात साल पहले बारादरी के मठ चौकी क्षेत्र की फरहा के साथ हुआ था। उनके एक साल की बेटी जैनब है। अक्सर दोनों के बीच विवाद होता था। इसके चलते कुछ महीने पहले फरहा ने यासीन के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। रविवार दोपहर उनके बीच किसी बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया। इस पर यासीन ने फरहा की पिटाई कर दी। इससे गुस्साई फरहा ने उनके ऊपर तेजाब फेंक (ACID ATTACK IN BAREILLY ) दिया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गए। परिवार वाले उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने हिरासत में लेकर थाना पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में यासीन के बड़े भाई ने फरहा के खिलाफ  थाना नवाबगंज में दर्ज कराई है। वहीं, फरहा का आरोप है कि पति शराब का आदी है। आए दिन मारपीट करता है। इस वजह से उसने गर्म पानी फेंक दिया था।  इंस्पेक्टर अशोक कुमार कांबोज ने बताया कि महिला ने अपने पति के ऊपर तेजाब फेंका है। हिरासत में लेकर उसे महिला थाने भेजा गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.