ट्विटर पर जारी इस्तीफों का सिलसिला, एड सेल्स चीफ सारा पर्सनेट भी ‘आउट’

0 138

नई दिल्ली. व्यापार जगत से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, एलन मस्क (Elon Musk) के ट्विटर का मालिक बनने के बाद से अब भी कंपनी से इस्तीफों का सिलसिला जारी है। ईसिस क्रम में अब ट्विटर की एड सेल्स चीफ सारा पर्सनेट (Sara Persnet) ने कंपनी से अपना इस्तीफा दे दिया है। बीते मंगलवार को सारा ने ट्वीट कर बताया कि वो तो बीते हफ्ते ही इस्तीफा दे चुकी हैं। सारा ने कहा, मस्क जब से ट्विटर के नए मालिक बने हैं, विज्ञापनदाताओं में एक प्रकार से अनिश्चितता बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

गौरतलब है कि, एलन मस्क ने ट्विटर का मालिक बनने के बाद, कंपनी के CEO पराग अग्रवाल (Parag Aggarwal) समेत कई बड़े अधिकारियों को कंपनी से निकाल दिया था। इतना ही नहीं एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) के सभी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की कंपनी से छुट्टी भी कर दी है। वहीं, वह अब इकलौते कंपनी के डायरेक्टर बन गए हैं। मस्क के इस फैसले के बाद ट्विटर बोर्ड में मौजूद मेंबर्स अब कोई भी डायरेक्टर्स नहीं रहे हैं।इस लिस्ट में जो डायरेक्टर्स शामिल हैं उनके नाम पैट्रिक पिचेट, मिमी अलेमायेहौ, ओमिड कोर्डेस्टानी, मार्था लेन फॉक्स, फी-फी ली, डेविड रोसेनब्लैट और ब्रेट टेलर हैं।

इसके साथ ही अब Twitter पर ब्लू टिक यानी वैरिफाइड एकाउंट्स के लिए यूजर को अब हर महीने 660 रुपए भी देने होंगे। Twitter खरीदने के पांच दिन बाद एलन मस्क ने मंगलवार रात को इसका ऐलान किया। एलन मस्क ने साफ किया कि सभी शिकायतकर्ता, कृपया शिकायत करना जारी रखें, लेकिन आपको 660 रुपए ( 8 डॉलर) इसके लिए देना ही होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.