300 साल बाद Ganesh चतुर्थी पर बेहद Shubh संयोग, इन राशियों का चमक जाएगा भाग्य

0 169

Horoscope Ganesh Chaturthi: हर साल गणेश चतुर्थी का त्यौहार ज्ञान और सुख समृद्धि के देवता गणेश जी के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है। इस बार गणेश चतुर्थी पर 300 सालों के बाद बेहद ही अद्भुत योग बन रहे हैं। मंगलवार 19 सितंबर के दिन 300 सालों के बाद ब्रह्म योग और शुक्ल युग में बप्पा घर-घर विराजेंगे। यह त्यौहार 10 दिनों तक चलता है फिर आनंद चतुर्दशी के दिन गणपति जी का विसर्जन किया जाता है। वहीं, गणेश चतुर्थी का शुभ दिन कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभकारी रहने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं गणेश चतुर्थी के अद्भुत योग किन राशियों के लिए फायदेमंद माने जा रहे हैं।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए गणेश चतुर्थी का दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। इस राशि के लोगों का गणेश जी की कृपा से भाग्य साथ देगा। सालों से रुके हुए कम रफ्तार पकड़ेंगे। जीवन में धन-धान्य की वृद्धि होगी। परिवार में खुशहाली रहेगी। बिजनेस करें लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा माना जा रहा है। गणेश जी को लड्डुओं का भोग लगाएं।

तुला राशि
गणेश चतुर्थी के अद्भुत योग तुला राशि के लोगों के लिए फायदेमंद माने जा रहे हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। गणेश जी की कृपा से आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आपकी शत्रु भी आज आपका साथ देंगे लेकिन सतर्क रहने की जरूरत है। मीठी वाणी बोलकर आप सभी का जीत दिल जीत सकते हैं। गणेश जी के मस्तक पर दूर्वा घास चढ़ाएं।

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए गणेश चतुर्थी का दिन लाभदायक माना जा रहा है। भगवान गणेश जी की कृपा से आपके सभी प्रयास सफलता की सीढ़ी चढ़ेंगे। व्यापार में कोई बड़ी डील हासिल हो सकती है। वहीं, कन्या राशि के लोगों को संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। गणेश जी को पीले रंग के पुष्प अर्पित करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.