श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद खून के निशानों को मिटाने में आफताब ने यूं बहाया पानी, इतना आया वॉटर बिल

0 100

नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shrddha Murder Case) में आज दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की भी मांग करेगी। इस भयंकर हत्याकांड के पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है। वहीं मामले पर उन्हें जानकारी मिली है कि, आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल भी बकाया है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। पुलिस मामले में सारे साक्ष्य जुटा रही है। उन्हें यह भी जानकारी मिली है कि आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। वहीं दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो , हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया। पड़ोसियों ने भी इस बाबत पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।

गौरतलब है कि, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का खून करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा था। घटना कि संगीनता को देखते हुए पुलिस अब आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’ कराना चाहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.