फायरिंग घटना के बाद लंदन में सलमान खान ने की यूके के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात

0 48

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने गोली (firing) चला दी थी। फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और बहुत तेजी से इस मामले की छानबीन हो रही है। इस बीच सलमान खान लगातार अपने काम कर रहे हैं।

कुछ दिनों में ही वह निर्देशक ए आर मुरुगदोस के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि, इस वक्त सलमान खान लंदन में हैं, जहां UK के सांसद बैरी गार्डिनर संग मुलाकात की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लंदन के सांसद बैरी गार्डिनर ने बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के साथ मुलाकात करने के दौरान की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों वेम्बले स्टेडियम के अंदर हैं और कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं। पहली फोटो में सलमान खान और बैरी गार्डिनर एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं।

फोटो में सलमान खान ने ब्लैक टी-शर्ट शेडेड जींस के साथ जहां जैकेट पहनी हुई है और वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में दबंग खान और यूके के सांसद आपस में कुछ गुफ्तगू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बैरी गार्डिनर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, “टाइगर जिंदा है और लंदन में है। सलमान खान से आज वेम्बले स्टेडियम में मिलकर बहुत खुशी हुई”।

सलमान खान की लंदन के यूके के सांसद बैरी गार्डिनर के साथ वायरल तस्वीरें देख फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कैजुअल जींस और टी-शर्त सलमान खान को काफी सूट करता है। कोई भी इतने साधारण कपड़ों को इतनी अच्छी तरह से कैरी नहीं कर पाता”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “मेगास्टार, सलमान खान इंडिया के सबसे बड़े स्टार हैं, जिन्हें भीड़ खींचना आता है”। अन्य यूजर ने लिखा, “हिंदी सिनेमा का टाइगर है सलमान खान”। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.