‘गदर 2’ की भारी सफलता के बाद सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ पर बड़ा अपडेट, जानें कब होगी रिलीज

0 34

नई दिल्‍ली : सनी देओल ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब धमाल मचा चुकी है और अब अगली फिल्म को लेकर अभी से सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबर थी कि अब सनी देओल ‘बॉर्डर के सीक्वल फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसकी रिलीज डेट की जानकारी दे दी गई है।

सनी और आयुष्मान के अलावा ‘बॉर्डर 2’ में एमी विर्क और अहान शेट्टी भी नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज़ किया जाएगा। यानी इस फिल्म को रिलीज होने में अभी डेढ़ साल से भी अधिक का वक्त है।

साल 1997 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ में सनी देओल के साथ सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना जैसे एक्टर्स नजर आए थे। ‘बॉर्डर 2’ की बात करें तो जेपी दत्ता इस फिल्म का प्रॉडक्शन निधि दत्ता और भूषण कुमार के साथ करेंगे।

वहीं, इस फिल्म को डायरेक्टर करेंगे अनुराग सिंह। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सनी मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी की अपनी भूमिका में वापसी करते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि मेकर्स ‘बॉर्डर 2’ को भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा भी हैं जिसमें बताया गया है कि ये पिछली फिल्म का सीक्वल नहीं होगी और ये उस रात की कहानी होगी जिस रात युद्ध हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.