एयर इंडिया का ए350 विमान दिल्ली-दुबई की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए तैयार

0 33

नई दिल्ली : टाटा समूह की अगुवाई वाली एयरलाइंस कपनी एयर इंडिया ( Air India’) की अत्याधुनिक एयरबस ए350 (Airbus A350) राजधानी नई दिल्ली से दुबई को जोड़ने वाली अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए तैयार है। एयरलाइन की इस उड़ान की शुरुआत एक मई, 2024 से होगी। इसक बुकिंग शुरू हो गई है।

एयर इंडिया ने गुरुवार को ‘एक्स’ पोस्ट पर जारी एक बयान में कहा कि एयरलाइन अपने अत्याधुनिक एयरबस ए350-900 जेट की पहली उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा और एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। कंपनी ने इन अत्याधुनिक विमानों के लिए दुबई को अंतरराष्ट्रीय गंतव्य के रूप में चुना है, जो आधुनिकीकरण और बेहतर यात्री अनुभव की दिशा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

एयरलाइन के मुताबिक एक मई, 2024 से इसकी शुरुआत होगी। कंपनी ने इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है। एयर इंडिया दिल्ली-दुबई अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर अपनी उड़ान संख्या AI995/996 का प्रतिदिन ए350-900 का संचालन करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.